Voice Of The People

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को CBI के समन पर ‘आप’ और ‘बीजेपी’ आमने सामने

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को शराब आबकारी नीति मामले में CBI ने पूछताछ के लिए 16 अप्रैल को समन किया है, वहीं समन की खबर आते ही बीजेपी और आम आदमी पार्टी में बयानों का वार छिड़ गया है, दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं।

जैसे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया वैसे ही सियासत पूरी तरह से गर्म हो गई। बताया जा रहा है कि दिल्ली की नई शराब नीति को लेकर ये पूछताछ हो सकती है। आम आदमी पार्टी सूत्रों के अनुसार केजरीवाल को 16 अप्रैल को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। शराब घोटाला मामले में ही दिल्ली के पूर्व डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया अभी जेल में हैं।

CBI के इस समन पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की आवाज़ को दबाना बहुत मुश्किल है..सत्य बोलने वाले लोगों के दिल में जगह बनाते हैं.. लोगों के दिलों से कोई किसी को डिलीट नहीं कर सकता..हम चट्टान की तरह उनके साथ खड़े हैं ।

वहीं राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने भी कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी की नींद उड़ा रखी है । दिन रात उनके सपनों में बस केजरीवाल आते हैं और उन्हें नींद में डराते हैं ।

संजय सिंह ने कहा, ”अत्याचार का अंत ज़रूर होगा” ,संजय सिंह ने कहा कि जिस दिन दिल्ली की विधानसभा में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा था कि देश के पीएम के दोस्त की कंपनी में लगा हुआ काला धन नरेंद्र मोदी का है।

बीजेपी ने पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने आप’ संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अपना हमला तेज करते हुए उन पर कथित शराब नीति घोटाले का “मास्टरमाइंड” होने का आरोप लगाया है।

भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह दिन दूर नहीं जब “तीन दोस्त” जिन्हें एक-दूसरे की कमी खलती है – अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल की एक ही बैरक में साथ बैठेंगे।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest