Voice Of The People

सीएम केजरीवाल के समर्थन में धरने पर बैठे आप के वरिष्ठ नेता ‘हिरासत’ में लिये गए

आबकारी नीति मामले में सीबीआई द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन किए जाने के विरोध में धरना दे रहे आप के कई वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली पुलिस ने रविवार को हिरासत में लिया।

हिरासत में लिए गए लोगों में संजय सिंह, राघव चड्ढा, सौरभ भारद्वाज, आतिशी, कैलाश गहलोत, आदिल अहमद खान, पंकज गुप्ता और पंजाब सरकार के कुछ मंत्री शामिल हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, जो आर्कबिशप रोड पर धरने में शामिल हुए थे, आप नेताओं की नजरबंदी से पहले ही वहां से चले गए थे।

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दावा किया, “पुलिस ने सभी मंत्रियों और सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। हम यहां शांति से बैठे थे लेकिन पुलिस ने हम सभी को अवैध रूप से गिरफ्तार किया है।” दिल्ली पुलिस ने हमें शांति से बैठने के लिए गिरफ्तार किया है और हमें किसी अज्ञात स्थान पर ले जा रही है। यह कैसी तानाशाही है?” चड्ढा ने ट्वीट किया।

शराब नीति मामले में सीबीआई ने पूछताछ की। सीएम केजरीवाल सीबीआई दफ्तर से बाहर आ गए हैं। उनसे 8 घंटे से भी अधिक समय तक जांच एजेंसी ने पूछताछ की। जानकारी के अनुसार कुछ ही देर में आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल मीडिया से बात करेंगे।

SHARE

Must Read

Latest