Voice Of The People

आम आदमी पार्टी के संदर्भ में ‘राज रोग’ इतनी जल्दी इतना संक्रामक हो जाएगा ये दिल्ली की जनता की समझ से बाहर है : राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने आज बीजेपी मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “एक कहावत है कि राज योग जब आता है तो अक्सर उसके साथ ‘राज रोग’ आता है। परन्तु आम आदमी पार्टी के संदर्भ में यह ‘राज रोग’ इतनी जल्दी इतना संक्रामक हो जाएगा ये दिल्ली की जनता की समझ से बाहर था।”

आज यह राज रोग उनकी सरकार, पार्टी और संगठन से होता हुआ उनके घर तक पहुंच गया है। आज दिल्ली स्तब्ध है। यह खुलासा साफ-साफ आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार के मुखौटे को बेनकाब करता है।वह दिल्ली PWD का वो क्लॉज़ कॉट करके बताएं जिसके तहत विदेशी मार्बल लगाने का अधिकार था और बैगैर इनकी अनुमति के किया गया।

आम आदमी पार्टी के संदर्भ में ‘राज रोग’ इतनी जल्दी इतना संक्रामक हो जाएगा ये दिल्ली की जनता की समझ से बाहर था। आज यह ‘राज रोग’ उनकी सरकार, पार्टी और संगठन से होता हुआ उनके घर के अंदर तक पहुंच गया है। यह कौनसी हवा आपको लगी कि आपको लाखों रुपये के पंखे की ही हवा चाहिए थी?

दिल्ली की जनता ने इनके दावों पर विश्वास किया था लेकिन आज दिल्ली की जनता खुद को छला और ठगा हुआ महसूस कर रही है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest