Voice Of The People

Karnataka Elections: 6 दिन में 15 जनसभाएं करेंगे पीएम मोदी, प्रदीप भंडारी ने किया विश्लेषण

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 14 दिन का समय बाकी है। वहीं अब बीजेपी और कांग्रेस पार्टी का प्रचार भी तेज हो गया है। बीजेपी ने अपने बड़े नेताओं को कर्नाटक के मैदान में उतारा है। वहीं अब 29 अप्रैल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर्नाटक पहुंच रहे हैं। पीएम 6 दिन के अंदर 15 जनसभाएं करेंगे।

29 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमनाबाद, विजयपुरा कुणाची, बेंगलुरू नॉर्थ में जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि 30 अप्रैल को कोलार, चन्नापटना और बेलूर में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं 2 मई को पीएम मोदी चित्रदुर्ग, विजयनगर, सिंधनूर और कलबुर्गी में जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि 3 मई को पीएम मोदी मोदाबिद्री, करवर और कित्तूर में जनसभा करेंगे।

6 मई को पीएम चित्तापुर, नंजंगुड, तुमाकुरु रूरल और बेंगलुरु साउथ में जनसभा को संबोधित करेंगे। 7 मई को पीएम मोदी बादामी, हवेरी, शिवामोग्गा रूरल और बेंगलुरु सेंट्रल में जनसभा करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी की होने वाली जनसभा को लेकर प्रदीप भंडारी ने अपना विश्लेषण किया। प्रदीप भंडारी ने कहा, “पीएम मोदी की जनसभा उन क्षेत्रों में रखी गई है, जहां पर नजदीकी लड़ाई होगी। जैसे बेलूर में कांटे की लड़ाई है और बीजेपी इस बार बेलूर में जीत सकती है, इसलिए पीएम मोदी की सभा में रखी गई है। बीजेपी माइक्रोमैनेज कर रही हो और बीजेपी की पूरी कोशिश है कि जहां पर कांटे की लड़ाई है, वहां पर पीएम मोदी की जनसभाओं के जरिए बढ़त हासिल करना है।”

प्रदीप भंडारी ने कहा, “बीजेपी का पूरा फोकस बंगलुरु पर है, जहां पर पिछली बार बीजेपी ज्यादा अच्छा परफॉर्मेंस नहीं कर पाई थी। बेंगलुरू नॉर्थ में पीएम मोदी का रोड शो हो सकता है। जबकि बेंगलुरु सेंट्रल में पीएम मोदी जनसभा कर सकते हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के गढ़ कलबुर्गी में पीएम मोदी की जनसभा रखी गई है। यहां पर बीजेपी 9 सीटों पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। यानी बीजेपी संदेश देना चाहती है कि कांग्रेस अध्यक्ष के गढ़ में हमने जीत हासिल की है।”

प्रदीप भंडारी ने बताया, “बीजेपी का पूरा फोकस कोस्टल बेल्ट में है जहां पर बीजेपी पिछली बार भी अच्छा प्रदर्शन की थी। बीजेपी की कोशिश है कि नजदीक की लड़ाई में उसे बढ़त हासिल हो और वह पीएम मोदी की जनसभाओं के जरिए जीत हासिल कर सके।”

SHARE

Must Read

Latest