Voice Of The People

सांप तो भगवान शंकर के गले की शोभा है: पीएम मोदी ने खड्गे के ‘जहरीले सांप’ वाले बयान का यूँ दिया जवाब

कर्नाटक में जीत के लिए ताकत झोंक रही बीजेपी के प्रचार को पीएम मोदी राज्य के दौरे पर हैं। रविवार को पीएम मोदी कोलार में पहुंचे। यहां रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में सबसे ज्यादा तकलीफ कांग्रेस को हो रही है। मेरे ऊपर हमले बढ़ा दिए हैं। साथ ही पीएम मोदी ने खड्गे के जहरीले सांप वाले बयान पर भी अपनी अनोखी प्रतिक्रिया देते हुए उनको जवाब दिया.

सांप तो भगवान शंकर के गले की शोभा है

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे द्वारा की गयी ‘जहरीले सांप वाली टिप्पणी पर पीएम मोदी ने कहा की ‘मुझे कांग्रेस के लोग धमकी दे रहे हैं। मोदी तेरी कब्र खुदेगी। अब कर्नाटक चुनाव में इनका सबसे बड़ा मुद्दा सांप है, सांप के जहर का है, मेरी तुलना सांप से करके जनता से वोट मांग रहे हैं। भाइयों और बहनों सांप तो भगवान शंकर के गले की शोभा है। मेरे लिए, देश की जनता ईश्वर का रूप है। शिव का स्वरूप है इसलिए, ईश्वर रूपी जनता के गले का सांप होना मुझे स्वीकार है। मैं जानता हूं कि संत और संस्कारों की धरती है, कर्नाटक के लोग इस चोट का जवाब वोट से देकर उनके मंसूबों को चूर-चूर कर देंगे। यह नाराजगी और जनता का गुस्सा 10 मई को पोलिंग बूथ पर भड़ककर निकलने वाला है।

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी को दिए आपके एक वोट ने सारी स्थिति बदल दी। आज भारत की प्रतिष्ठा बुलंदी पर है, अर्थव्यवस्था की गति तेज है और दुनिया भारत को ब्राइट स्पॉट बता रही है।

85% रुपया कांग्रेस के पंजा छीन लेता था

कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए पीएम ने कहा कि 2014 से पहले करप्शन काल में, कांग्रेस सरकार के कालखंड में दुनिया भारत से सारी उम्मीदें छोड़ दी थी। कांग्रेस और उसके शाही परिवार से देश का विश्वास क्यों टूटा है, इसका एक कारण है। कांग्रेस की पहचान हमेशा से 85 पर्सेंट कमीशन खाने की रही है। कांग्रेस के शासन में उनके सबसे बड़े नेता, कांग्रेस के पीएम गर्व से कहते थे, वह दिल्ली से एक रुपया भेजते हैं और जमीन पर 15 पैसा पहुंचता है। गरीब के हक का 85 पर्सेंट पैसा कांग्रेस का पंजा छीन लेता था। कांग्रेस ने जिन्हें पीएम बनाया था, उनका यह सार्वजनिक कबूलनामा था। 85 पर्सेंट कमीशन खाने वाली सरकार कर्नाटक का कभी विकास नहीं कर सकती।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest