Voice Of The People

कांग्रेस का कमजोर और पुराना इंजन कभी भी कर्नाटक की प्रगति में मदद नहीं कर सकता: पीएम मोदी 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी कर्नाटक में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा ‘कांग्रेस’ का कमजोर और पुराना इंजन कभी भी कर्नाटक की प्रगति में मदद नहीं कर सकता’। कर्नाटक के विकास के लिए डबल इंजन की बीजेपी सरकार को दुबारा लाना होगा।

पीएम मोदी ने कर्नाटक के कोलार में आयोजित एक चुनावी रैली में जेडीएस और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और एक बार फिर से अपनी डबल इंजन सरकार के समर्थन के लिए आम मतदाताओं से वोट मांगा। पीएम मोदी ने हमें कर्नाटक को कांग्रेस और जद(एस) की भ्रष्ट गिरफ्त से बचाना होगा। पीएम ने कहा कर्नाटक का ये चुनाव सिर्फ आने वाले 5 वर्षों के लिए एमएलए, मंत्री या सीएम बनाने का चुनाव सिर्फ नहीं है, ये चुनाव आने वाले 25 सालों में विकसित भारत के रोडमैप की नींव को सशक्त करने का है।

कल बीदर में पीएम मोदी ने कहा- मुझे कांग्रेस के लोगों ने 91 बार गालियां दीं। गालियों के शब्दकोष में टाइम खराब करने के बजाय अगर कांग्रेस ने इतनी मेहनत गुड गवर्नेंस में की होती तो इनकी इतनी दयनीय स्थिति नहीं होती।

उन्होंने कहा बड़े से बड़े महापुरुष कांग्रेस के गालियों के शिकार हुए हैं। जब मैं ये देखता हूं, तो सोचता हूं चलो मैं अकेले नहीं हूं गाली खाने वाला। उन्होंने बाबा साहेब अंबेडकर और वीर सावरकर जैसे महापुरुषों को गालियां दी, वहीं वो मोदी को देते हैं। मैं इसे उपहार मानता हूं। कांग्रेस गालियां देती है, लेकिन मैं जनता के लिए काम करता रहूंगा ।

वहीं केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भी अपने रैली में कहा कि कर्नाटक के लोगों को आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ‘रिवर्स-गियर’ वाली सरकार की जगह बीजेपी को वोट देकर राज्य में ‘डबल इंजन’ की सरकार चुननी चाहिए।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest