Voice Of The People

जन की बात कर्नाटक ओपिनियन पोल 2 सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड, रहा सबसे ज्यादा चर्चा का विषय

कर्नाटक चुनाव में मात्र 5 दिन का समय बचा है, सभी राजनितिक पार्टियाँ अपने पूरे जोश से अंतिम चरण के प्रचार को सफल करने में लगी हैं. इसी बीच कल गुरूवार 4 मई को प्रदीप भंडारी ने जन की बात कर्नाटक ओपिनियन पोल 2 जारी किया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये थोड़ी ही देर में टॉप ट्रेंड बन गया और देश भर के लोगों ने इसपर तवीत कर अपनी राय दी.

ट्विटर पर #JanKIBaatKarnatakaPoll के साथ मात्र घंटे भर में ही 10 हजार से ज्यादा ट्वीट किये गए जिसके बाद ये ट्विट्टर पर टॉप ट्रेंड में आ गया, और लोगों ने ट्वीट कर प्रदीप भंडारी को बधाई और शुभकामनायें दी और साथ ही जन की बात के ओपिनियन पोल पर अपनी राय भी रखी.

इसके अलावा ट्विटर पर #PradeepBhandari भी टॉप ट्रेंड में रहा, ओपिनियन पोल रिलीज होने के थोड़ी देर में ही इस हैष्टैग के साथ 10 हजार से भी ज्यादा ट्वीट किये गए.

क्या कहते हैं ओपिनियन पोल के नंबर

प्रदीप भंडारी के ओपिनियन पोल में बीजेपी को 100 से 114 सीटें मिलने का अनुमान है, वहीं को कांग्रेस को 86 से 98 सीटें और जेडीएस को 20 से 26 सीटें मिल सकती हैं ।

वहीं वोट शेयर की बात की जाए तो बीजेपी को 38 से 40.5% वोट मिलने का अनुमान है, कांग्रेस को 38.5 से 41.5% वोट और जेडीएस को 14 से 16.5% वोट मिलने का अनुमान है।

आपको बता दें की प्रदीप भंडारी और उनकी टीम ने ओपिनियन पोल सर्वे 15 अप्रैल से 1 मई 2023 के बीच किया है, जिसका सैंपल साइज 30,000 है। बुधवार 10 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है और 13 मई को नतीजे आएंगे।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest