Voice Of The People

बेंगलुरु में अब दो दिन होगा प्रधानमंत्री का रोड शो, दिन-भर के कार्यक्रम में बदलाव, जानें क्यों

कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार और रविवार को बेंगलुरु में रोड शो करने वाले हैं। 36.6 किमी के भव्य रोड शो कार्यकर्म में अब बदलाव किया गया है और इस कार्यकर्म को दो दिन में बाट दिया हैं। बेंगलुरु के लोगों को आने वाली परेशानियों को देखते हुए इसे बदलने का फैसला किया गया।

दो दिन तक चलेगा रोड शो

केंद्रीय मंत्री शोभा करंदलाजे ने बताया कि जनता ने कहा है कि अगर पूरे दिन रोड शो किया जाता है, तो इससे समस्या होगी। इसलिए हमने उनकी भावनाओं का सम्मान किया है। इसे दो दिनों में करने का फैसला किया है। छह और सात मई को रोड शो शहर के कुल 28 विधानसभा क्षेत्रों में से 19 से होकर गुजरेगा। कर्नाटक में 10 मई को मतदान होगा। आठ मई को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है और मतों की गिनती 13 मई को होगी। इसके तहत वह सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक 10.1 किलोमीटर और शाम चार बजे से रात 10 बजे तक 26.5 किलोमीटर की दूरी तय करने वाले थे।

गौरतलब है कि कर्नाटक में 10 मई को मतदान होना है और सभी पार्टियां सिर्फ आठ मई तक ही चुनाव प्रचार कर पाएंगी। चुनावों को देखते हुए ही बीजेपी ने चुनाव मैदान में पूरी ताकत झोंक दी हैं।

SHARE

Must Read

Latest