Voice Of The People

Karnataka Elections: अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो कर्नाटक पीएफआई की घाटी बन जायेगा: हिमंत बिस्वा सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा कर्नाटक के कोडागु जिले के गोनिकोप्पल में रोड शो के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा असम में मैं पीएफआई के हमदर्दों को सबक सिखा रहा हूं और मदरसों को बंद कर रहा हूं। लेकिन राजस्थान में कांग्रेस मुख्यमंत्री मदरसा योजना चला रही है।

असम सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि डीके शिवकुमार और सिद्धारमैया टीपू सुल्तान के परिवार के हैं। सिद्धारमैया बोलते हैं कि टीपू सुल्तान की जयंती मनाएंगे, अगर आपको जयंती मनानी है तो पाकिस्तान और बांग्लादेश में जाकर मनाएं। अगर कांग्रेस दोबारा सत्ता में आई तो कर्नाटक पीएफआई की घाटी बन जाएगा।

असम सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कि मैं असम से आया हूं, मेरे असम में 17 बार मुगलों ने हमारे ऊपर हमला किया था लेकिन वह हमें हरा नहीं पाए थे, आज मैं यहां आकर इस धरती को नमन करता हूं कि आपने भी कई बार टीपू सुल्तान को हराया है। अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो कर्नाटक PFI की घाटी बन जाएगा।

हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा, “सिद्धारमैया जी कहते हैं कि टीपू सुल्तान का जयंती मनाना है, टीपू सुल्तान की जयंती मनाना है तो पाकिस्तान में मनाओ, बांग्लादेश में मनाओ, भारत में यह करने का तुम्हारा कोई अधिकार नहीं है।”

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest