Voice Of The People

2014 से चल रही लड़ाई अरविंद केजरीवाल ने जीती, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर AAP का बीजेपी पर तंज

आम आदमी पार्टी ने केंद्र-दिल्ली सेवा विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का गुरुवार को स्वागत किया। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला देशभर में राज्य सरकारों को अपदस्थ करने के अभियान पर एक जोरदार तमाचा है।

AAP ने फैसले का स्वागत करते हुए ट्वीट कर लिखा, “सत्यमेव जयते। दिल्ली सरकार की उच्चतम न्यायालय में बड़ी जीत हुई। चुनी हुई सरकार के पास अधिकारियों के स्थानांतरण-पदस्थापन की शक्ति होगी। अधिकारी निर्वाचित सरकार के माध्यम से ही काम करेंगे।”

आम आदमी पार्टी ने कहा कि, “जिस तरह से मोदी सरकार विपक्षी सरकारों को अस्थिर करके लोकतंत्र को अंधेरे में धकेल रही थी, वहां SC ने रोशनी दिखाने का काम किया है। 2014 से चल रही दिल्ली के लोगों की लड़ाई, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जीत गए।”

आम आदमी पार्टी ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा, “सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार के गाल पर जड़ा करारा तमाचा मोदी सरकार द्वारा एलजी और गृह मंत्रालय के माध्यम से दिल्ली सरकार के अधिकारी को हड़पने का काम किया था। जब-जब देश पर विपत्ति आएगी, संविधान को ताक पर रखा जाएगा, तब-तब एक संस्थान है जो व्यवस्था स्थापित करेगा, देश को बचाएगा—उच्चतम न्यायालय। ये फैसला याद रखा जाएगा।”

SHARE

Must Read

Latest