Voice Of The People

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर राहुल गांधी का बीजेपी पर तंज, – कर्नाटक में बंद हुई नफरत की दुकान, खुल गया मोहब्बत का बाजार’

कर्नाटक में रुझानों में कांग्रेस की बंपर जीत पर पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का पहला बयान आया है। राहुल गांधी ने अपने बयान में बीजेपी पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि, उन्होंने कहा है कि कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ है, मोहब्बत की दुकान खुली है। कर्नाटक की जनता से हमने 5 वादे किए थे, हम इन वादों को पहले दिन पहली कैबिनेट में पूरा करेंगे।

राहुल गांधी ने आगे कहा की, उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता को, कार्यकर्ताओं को, नेताओं को और सभी नेताओं को जिन्होंने कर्नाटक में काम किया उन्हें बधाई देता हूं। दूसरी तरफ गरीब जनता की शक्ति थी, कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में गरीबों के साथ थी। कर्नाटक ने ये बताया कि मोहब्बत इस देश को अच्छी लगती है। कर्नाटक में नफरत की बाजार बंद हुई है, मोहब्बत की दुकानें खुली हैं। 5 वादों को पहले दिन पहले कैबिनेट में पूरा करेंगे।

आपको बतादे की रुझानों में कांग्रेस ने बड़ी बढ़त बनाते हुए बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। कांग्रेस 135 सीटें और भाजपा 65 सीटों पर आगे चल रही है।

SHARE

Must Read

Latest