Voice Of The People

ओवैसी को बताना चाहता हूं कि मैं 300 और मदरसों को बंद कर दूंगा, करीमनगर में हिन्दू एकता यात्रा में गरजे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा

तेलुगू हनुमान जयंती के अवसर पर भाजपा तेलंगाना के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार रविवार को करीमनगर में ‘हिंदू एकता यात्रा’ का आयोजन किया। यात्रा की अगुवाई करने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मुख्य अतिथि के रूप में हिंदू एकता यात्रा में भाग लिया.

यात्रा की अगुवाई करते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंता ने कहा की “हम असम में लव जिहाद को रोकने के लिए काम कर रहे हैं, और हम असम में मदरसों को बंद करने की दिशा में भी काम कर रहे हैं। मेरे सीएम बनने के बाद, मैंने असम में 600 मदरसों को बंद कर दिया … मैं ओवैसी को बताना चाहता हूं कि मैं 300 और मदरसों को बंद कर दूंगा।” मदरसे इस साल …”

पार्टी पदाधिकारियों के अनुसार फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के निर्देशक और उनके कर्मचारियों के अलावा करीब एक लाख लोगों के यात्रा में भाग लेने की उम्मीद है। इस यात्रा का उद्देश्य धर्मनिरपेक्षता, बहुलता और विविधता के नाम पर भारत के ताने-बाने को तोड़ने का काम करने वाली विभाजनकारी ताकतों को दूर करने के लिए हिंदू आबादी में एकता, एकजुटता और एकजुटता लाना है।

संजय बंदी ने ANI से बात करते हुए कहा कि हिंदू एकता यात्रा का उद्देश्य भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार के तहत तेलंगाना के हिंदुओं के साथ हुए अन्याय को उजागर करना है, जो अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एएमआईएम) के साथ मिलीभगत है। इस रवैये के साथ; राज्य इस्लामिक चरमपंथियों के लिए सुरक्षित आश्रय बन गया है। किसी भी संप्रदाय, जाति, भाषा या क्षेत्र के हिंदुओं को हिंदू एकता यात्रा में शामिल होने के लिए खुले तौर पर आमंत्रित किया जाता है ताकि विभाजनकारी ताकतों को हमारी आंतरिक शक्ति का प्रदर्शन किया जा सके।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest