Voice Of The People

हिमंता बिस्वा सरमा की असदुद्दीन ओवैसी को खुली चुनौती; कहा- 600 मदरसे बंद किए, इस साल 300 और करूंगा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की आलोचना की और कहा कि वह इस साल 300 और मदरसों को बंद कर देंगे।

करीमनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए, सीएम सरमा ने कहा कि हम असम में लव जिहाद को रोकने के लिए काम कर रहे हैं, और हम राज्य में मदरसों को बंद करने की दिशा में भी काम कर रहे हैं। मेरे सीएम बनने के बाद मैंने असम में 600 मदरसों को बंद कर दिया।

आगे मुख्यमंत्री हिमंता ने कहा कि मैं ओवैसी को बताना चाहता हूं कि मैं इस साल 300 और मदरसों को बंद कर दूंगा। इससे पहले मार्च में सीएम सरमा ने कहा था कि उन्होंने 600 मदरसों को बंद कर दिया है और उन सभी को बंद करने का इरादा है क्योंकि वह इसके बजाय कॉलेज, स्कूल और विश्वविद्यालय बनाना चाहते हैं।

बेलगावी में ‘शिव चरिते’ के लिए एक रैली को संबोधित करते हुए असम के मुख्यमंत्री ने कहा था कि बांग्लादेश के लोग असम आते हैं और हमारी सभ्यता और संस्कृति के लिए खतरा पैदा करते हैं।आगे फिर कहा कि मैंने 600 मदरसों को बंद कर दिया है और मेरा इरादा सभी मदरसों को बंद करने का है क्योंकि हम मदरसे नहीं चाहते हैं। हम स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय चाहते हैं।

SHARE

Must Read

Latest