Voice Of The People

Bengaluru Flood:- बाढ़ ने ली एक और जान; 22 वर्षीय IT कर्मचारी के बाद अब 34 वर्षीय शख्स की मौत

22 वर्षीय IT कर्मचारी के बेंगलुरू के केआर सर्किल अंडरपास में गाड़ी से डूबने के ठीक 1दिन बाद 22 मई को बेंगलुरु के केपी अगरहारा में एक 32 वर्षीय व्यक्ति बाढ़ के पानी के नाले में डूब गया। मृतक की पहचान लोकेश के रूप में हुई है जो एक निजी फर्म में हाउस कीपिंग स्टाफ था। लोकेश को कथित तौर पर पड़ोसियों द्वारा खतरे के बारे में चेतावनी दी गई थी लेकिन उसने कथित तौर पर उनसे कहा कि वह पानी की गहराई नापने की कोशिश कर रहा है।

के.पी. आगरहारा पुलिस, साथ ही अग्निशामक और आपातकालीन सेवा पेशेवर घटनास्थल पर पहुंचे। जहां लोकेश नाले में गिरा था, वहां से कुछ गज की दूरी पर उसका शव मिला। बाद में उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया।

रविवार, 21 मई को बेंगलुरू के केआर सर्कल अंडरपास में एक इंफोसिस तकनीकी विशेषज्ञ की कार गले तक पानी में फंस जाने के बाद डूब गई। घटना के समय मृतका अपने परिवार के साथ थी।22 वर्षीय के परिवार के सदस्यों को आग और आपातकालीन सेवाओं के कर्मियों ने बचा लिया।

भानुरेखा और अन्य के रूप में पहचानी गई महिला को सेंट मार्था अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। केआर सर्कल अंडरपास कर्नाटक में सत्ता की सीट, विधान सौधा से कुछ ही दूरी पर है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के साथ 20 मई को विधान सौधा में अपने पदों का कार्यभार संभाला।

SHARE

Must Read

Latest