Voice Of The People

‘टीपू सुल्तान का बेटा सिद्धारमैया’ वाले बयान पर कर्नाटक बीजेपी के पूर्व मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज

कर्नाटक कांग्रेस ने पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक सीएन अश्वथ नारायण के खिलाफ सिद्धारमैया को “खत्म” करने के उनके कथित बयान के लिए प्राथमिकी दर्ज की है। जैसे “उरी गौड़ा और नानजे गौड़ा ने टीपू सुल्तान को खत्म कर दिया”।कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एम लक्ष्मण और मैसूरु जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बी जे विजयकुमार के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को मैसूर के देवराजा पुलिस स्टेशन में एक नई शिकायत दर्ज की। आईपीसी की धारा 506 और 153 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हालांकि अश्वथ ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने सिद्दरमैया की तुलना टीपू सुल्तान से की थी। ये एक वैचारिक अंतर है। अगर किसी को मेरे बयान से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांग लेता हूं।

सिद्धारमैया ने कहा कि मंत्री अश्वथ नारायण ने लोगों को मैसूर के शासक टीपू सुल्तान की तरह मुझे खत्म करने का आह्वान किया था। मैं उनकी हत्या के आह्वान से हैरान नहीं हूं। हम इनके नेताओं से प्यार, सहानुभूति, और दोस्ती की उम्मीद कैसे कर सकते हैं। वह पार्टी जो महात्मा गांधी की हत्या करने वाले का सम्मान करती है।

बताते चलें कि अश्वथ नारायण ने कहा था कि टीपू का बेटा सिद्धारमैया आएगा… क्या आप टीपू या सावरकर चाहते हैं? हमें टीपू सुल्तान को कहां भेजना चाहिए? उरी गौड़ा और नन्जे गौड़ा ने क्या किया? उसी तरह उन्हें भी बाहर कर दिया जाना चाहिए और भेज दिया जाना चाहिए।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest