Voice Of The People

ऑस्ट्रेलिया के विपक्ष के नेता ने क्यों कहा कि हमारे नेता पीएम मोदी से जलते हैं? जानिए

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी का जबरदस्त स्वागत हुआ था। वहीं अब वहां के नेता प्रतिपक्ष पीटर डटन ने पीएम मोदी पर बड़ा बयान दिया है और उनकी जमकर तारीफ की है। उन्होंने दावा किया कि ऑस्ट्रेलिया का कोई भी नेता दुनिया के दूसरे कोने में 20,000 लोगों की भीड़ नहीं जुटा सकते। उन्होंने यह भी कहा कि वो भीड़ मोदी-मोदी जैसे उनके उपनाम के नारे भी नहीं लगा सकती है।

पीटर डटन ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए भारतीय समुदाय के काम की सराहना की। उन्होंने कहा कि वह आस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री के उनके देश का दौरा करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और उनके प्रतिनिधिमंडल को धन्यवाद करते हैं। पीटर ने अपनी पार्टी के सरकार के वक्त भारत के साथ मजबूत संबंधों का भी हवाला दिया और वर्तमान सरकार से उस राह पर चलने का अनुरोध किया।

ऑस्ट्रेलिया में विपक्ष के नेता पीटर डटन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में रह रहे भारतीय लोगों ने जिस तरह से पीएम मोदी का स्वागत किया है, उसकी मैं सराहना करता हूं। यकीनन, वह वाकया दिलचस्प था, जिसे शायद ही कभी शब्दों में बयां किया जा सकता है। पीटर ने कहा कि यह बात दावे के साथ कह सकता हूं कि यह लोग पीएम मोदी की तर्ज पर कभी-भी अपनी सभाओं में इतनी भारी संख्या में लोग जमा नहीं कर पाएंगे।

SHARE

Must Read

Latest