Voice Of The People

कांग्रेस ने ट्वीट कर नेहरू के कद को पीएम मोदी से बड़ा बताया, बीजेपी ने कुछ यूं किया पलटवार

नए संसद भवन के उद्घाटन के बाद बीजेपी और कांग्रेस में एक जंग छिड़ गई है। कांग्रेस ने ट्विटर पर देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की एक बड़ी तस्वीर शेयर की। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी काफी छोटे स्वरूप में दिख रहे हैं। वहीं कांग्रेस के इस ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार किया और पंडित नेहरू का रील लाइफ में काफी बड़ा कद दिखाया, जबकि रियल लाइफ में काफी छोटा कद बताकर तंज कसा।

बता दें कि बीजेपी ने जवाहर लाल नेहरू की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर अपलोड की, जिसमें एक कैमरा उन पर फोकस कर रहा है और उनके रियल और रील कद के बीच के अंतर को इंगित कर रहा है। बीजेपी ने ‘रील बनाम रियल’ के टैग के साथ ये फोटो शेयर किया। कैमरे के सामने नेहरू बड़े दिख रहे हैं, जबकि दूसरी ओर कैमरे के नीचे उनकी छोटी तस्वीर बनी हुई है। बीजेपी ने इस फोटो में कैप्शन लिखा- नेहरू का सच।

https://twitter.com/BJP4India/status/1662743019651747842?t=YzHj7hVmT6pvEnVZw2V5zg&s=19
कांग्रेस ने क्या ट्वीट किया था 
नए संसद भवन के उद्घाटन के दौरान सबसे पहले कांग्रेस ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर ट्वीट की और कैप्शन में लिखा, आप कितनी भी कोशिश कर लो। इस तस्वीर में पीएम मोदी और पंडित नेहरू को दिखाया गया है। पीएम मोदी को छोटे स्वरूप में पंडित नेहरू के पैरों के पास दिखाया गया है। जबकि नेहरू के आकार को काफी ऊंचा दिखाया गया है।
SHARE

Must Read

Latest