Voice Of The People

राजस्थान के अजमेर में जमकर बरसे पीएम मोदी बोले- 50 साल पहले कांग्रेस की गरीबी हटाओ गारंटी, सबसे बड़ा धोखा

आज यानी की 31 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के दौरे पर हैं, अजमेर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और उसे कमीशन खाने वाली पार्टी बताया और कहा कि देश के लिए इन्होंने कोई काम नहीं किया।

पीएम मोदी ने कहा कि, हमारे देश में विकास के काम करने के लिए कभी पैसे की कमी नहीं रही। इसके लिए जरूरी होता है कि जो पैसा हम भेजें उसे विकास पर ही लगाया जाए, लेकिन कांग्रेस ने अपने शासन में देश का खून चूसने वाली भ्रष्ट व्यवस्था बना दी थी। ये देश को खोखला कर रही थी। पूर्व पीएम राजीव गांधी ने सार्वजनिक रूप से माना था कि कांग्रेस सरकार एक रुपये भेजती है तो 85 पैसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते थे। कांग्रस हर योजना में 85 फीसदी कमीशन खाने वाली पार्टी है।”

50 साल पहले कांग्रेस ने देश को गरीबी हटाओ की गारंटी दी थी। यह कांग्रेस पार्टी का गरीबों के साथ सबसे बड़ा धोखा है। कांग्रेस की रणनीति रही है। गरीबों को बरगलाने की। इसका खामियाजा राजस्थान के लोगों को भी भुगतना पड़ा है। कांग्रेस ने हमारे अच्छे कामों पर राजनीतिक कीचड़ उछालने की कोशिश की। कांग्रेस ने देश के गौरव के क्षणों को भी राजनीति की भेंट चढ़ा दिया।
पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री की कुर्सी पूरे 5 साल संकट में रही तो ऐसे में राजस्थान के विकास की परवाह किसी होगी। इसी वजह से राजस्थान में कानून व्यवस्था पूरी तरह तबाह हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पहले जहां राजस्थान में गंभीर अपराध सुनने में कम ही आते थे अब यहां अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं।

SHARE

Must Read

Latest