Voice Of The People

‘अमृतकाल की ओर’ पुस्तक का बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया विमोचन, शिवानंद द्विवेदी ने लिखी है पुस्तक

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने दिल्ली के प्रधानमंत्री संग्रहालय सभागार में पुस्तक “अमृतकाल की ओर” का विमोचन किया। यह पुस्तक मोदी सरकार के 9 साल के कामों पर लिखी गई है। इस पुस्तक को 21 लेखकों ने लिखा है, जिसमें बुद्धिजीवी और बड़े पत्रकार शामिल हैं। वहीं इस पुस्तक के प्रमुख लेखक शिवानंद द्विवेदी और केके उपाध्याय हैं।

पुस्तक के विमोचन के दौरान शिवानंद द्विवेदी ने कहा कि 21 लेखकों ने पुस्तक में अध्याय लिखे हैं और यह मोदी सरकार के 9 सालों का एक प्रमाणिक दस्तावेज है। वहीं विमोचन करने के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के कामकाज की चर्चा की।

जेपी नड्डा ने कहा, “पीएम मोदी ने देश को दिशा और दशा दी है। 9 साल में जितने काम किए हैं अगर मैं एक एक काम गिनाऊ तो उसका एक ग्रंथ बन जाएगा। लेकिन इस पुस्तक के माध्यम से लेखकों ने गागर में सागर भरने का काम किया है।” इस पुस्तक में वरिष्ठ पत्रकार और लोकतंत्र चिंतक राम बहादुर राय ने भी लिखा है। जेपी नड्डा ने बताया कि इस पुस्तक की खूबी इतनी है कि राम बहादुर राय जी ने 4 दिन तक कोई टेलीफोन नहीं उठाया।

मोदी सरकार के कामकाज पर चर्चा करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम से प्रधान सेवक सिर्फ एक शब्द नहीं है बल्कि एक भावना है। राजपथ सुनने के हम आदी हो गए थे, लेकिन कर्तव्य पथ में बदलना हमारे भाव और सोच को दर्शाता है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि सेंगोल को एक समय में वॉकिंग स्टिक बता दिया था, लेकिन सेंगोल राष्ट्रीयता और सेवा का प्रतीक है।

जेपी नड्डा ने मोदी सरकार के 9 साल के कामकाज पर चर्चा की और सराहना की। इसके अलावा उन्होंने कहा आप सब इस किताब को जरूर पढ़ें, इसमें सिर्फ शब्द नहीं लिखे हैं बल्कि आगे का रास्ता है।

SHARE

Must Read

Latest