Voice Of The People

धर्मेंद्र प्रधान का अरविंद केजरीवाल पर हमला; केंद्रीय मंत्री बोले- कांग्रेस को “लूट और झूठ” में महारत तो केजरीवाल इसके महारती

रामलीला मैदान में आम आदमी पार्टी की महारैली में अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। दिल्ली के अपने 8 साल और पीएम मोदी के कार्यकाल की तुलना करने के लिए चैलेंज किया।

अब बीजेपी ने केजरीवाल पर पलटवार किया है। केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि कांग्रेस नफरत की दुकान है तो केजरीवाल झूठ की फैक्ट्री चलाते हैं। दोनों में कोई फर्क नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता के पैसों पर अपना करोड़ों का ‘शीशमहल’ खड़ा करने वाले अरविन्द केजरीवाल जी के कथनी और करनी में इतना फर्क है कि उसे करोड़ों के ‘परदे’ लगाकर भी नहीं ढंका जा सकता।

केंद्रीय शिक्षा मंत्री व बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि कांग्रेस नफरत की दुकान है तो केजरीवाल झूठ की फैक्ट्री चलाते हैं। कांग्रेस की ‘लूट और ‘झूठ’ में महारत है तो केजरीवाल ‘लूट और झूठ’ दोनों के महारथी हैं।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट किया कि दिल्ली की जनता के पैसों पर अपना करोड़ों का ‘शीशमहल’ खड़ा करने वाले अरविन्द केजरीवाल जी के कथनी और करनी में इतना फर्क है कि उसे करोड़ों के ‘परदे’ लगाकर भी नहीं ढंका जा सकता। आंदोलन की कोख से उपजी केजरीवाल जी की राजनीति ने लोगों का आन्दोलन से भरोसा डिगा दिया है। केजरीवाल जी और उनकी पार्टी बेपर्दा हो चुके हैं।

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान में आप की महा रैली के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 2002 में वह गुजरात के मुख्यमंत्री बनें थे और 12 साल रहे। 2014 में वह देश के प्रधानमंत्री बनें और नौ साल हो चुके हैं। उन्होंने 21 साल तक सत्ता की कमान संभाली। मैं 2015 में मुख्यमंत्री बनों। मुझे दिल्ली की कमान मिले 8 साल हो गए। मैं मोदी को चैलेंज करता हूं कि उनके 21 साल बनाम मेरे 8 साल को देख लें…पता चल जाएगा कि किसने अच्छा किया है।

SHARE

Must Read

Latest