Voice Of The People

छठे दिन भी सफल रहा प्रदीप भंडारी का #NoCashChallenge; जाने कैसा रहा उनका अनुभव

बीते गुरूवार 8 जून को राष्ट्रवादी पत्रकार और जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी ने 7 दिन के नो कैश चैलेज को शुरू किया, और हर रोज अपने डिजिटल खर्च का अनुभव साझा कर रहे हैं, आज बुधवार को उन्होंने अपना किस्सा साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा 7 दिवसीय #NoCashChallenge का छठा दिन कल सफलतापूर्वक समाप्त हो गया। मंदिर में पूजा अर्चना की और प्रसाद का भुगतान डिजिटल तरीके से किया।

प्रदीप भंडारी ने इस चैलेंज की शुरुआत बीते गुरूवार को की थी, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा की ‘दोस्तों मैं -7 दिन का कैशलेस चैलेंज ले रहा हूं, जहां मैं पूरे दिन किसी भी लेनदेन के लिए कैश का उपयोग नहीं करूंगा। दिन के अंत तक मैं अपने कैशलेस दिन की झलकियां पोस्ट करूंगा।

प्रदीप भंडारी ने ट्वीट कर बताया कि पिछले कुछ वर्षों में देश भर में यात्रा करने के बाद मैं विश्वास के साथ यह कह सकता हूं कि जमीन पर आम आदमी ने यह सुनिश्चित किया है कि भारत डिजिटल भुगतान क्रांति में दुनिया का नेतृत्व करे। भारत के लोगों के लिए बनाया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का डिजिटल इंडिया का विजन सफल रहा। #डिजिटलइंडिया

प्रदीप भंडारी के इस #NoCashChallenge की ट्विटर पर लोगों ने काफी सराहना की, लोग प्रदीप भंडारी की कैश न खर्च करने पर तारीफ कर रहे हैं, साथ ही तमाम ऐसे यूजर्स हैं जो इस मुहिम में प्रदीप भंडारी के साथ जुड़ रहे हैं और #NoCashChallenge लेकर अपने सभी भुगतान डिजिटल पेमेंट्स से कर रहे हैं।

SHARE

Must Read

Latest