Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के इंटरव्यू में कट्टरपंथी मौलानाओं पर बरसीं सुबुही खान, बताया कैसे ये लोग युवाओं को भड़काते हैं

आज गुरुवार को जन की बात के फाउंडर प्रदीप भंडारी, जन की बात के यूट्यूब चैनल पर एक बार फिर ‘इलेक्शन की बात, प्रदीप भंडारी के साथ’ लेकर आए। आज प्रदीप भंडारी ने सुबुही खान का इंटरव्यू लिया। सुबुही खान कट्टरपंथी मौलानाओं के खिलाफ अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

अभी हाल में ही एक टीवी डिबेट में एक कट्टरपंथी ने उनको उनके बेटे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी दिया था। उन्होंने गुस्से में उस कट्टरपंथी को बीच शो में पीटा था। उसका नाम शोएब जामेई था। आज प्रदीप भंडारी के साथ इंटरव्यू में सुबुही खान ने बताया कि कैसे कट्टरपंथी मौलान आज के मुस्लिम बच्चों और युवाओं को बहला और भड़का कर कट्टर बना रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कट्टर मौलाना दोजख के नाम पर मुसलमान बच्चों को डराते हैं। दोजख में ऐसे डराया जाता है कि गरम गरम तेल में आपको तला जाएगा। दोजख में सांप बिछु आपको दसेंगे। होली खेलेंगे तो जहां रंग लगेगा उस जगह का अल्लाह गोश्त निकलेगा। इस तरह से डर का माहौल बनाते हैं।

एक मौलाना ने कहा कि जन्नत में दूध की नदियां बहती है, जन्नत में शहद की नदियां बहती हैं। ये एक तरह का लालच दिया जाता है। कुछ मौलाना कहते हैं कि जन्नत में शराब की नदियां बहती हैं। इस्लाम में शराब हराम है तो ये कैसे लॉजिकल हो सकता है।

एक मौलाना जो पाकिस्तान का था उसकी वीडियो में कहा कि जन्नत में 3 स्टेप होते हैं शराब पीने की। पहले लेवल में आप खुद शराब पियेंगे, दूसरे में फरिश्ते और हूरें शराब पिलाएगी और तीसरे लेवल में अल्लाह खुद आपको शराब पिलायेंगे तो मैं मुस्लिम बच्चों को कहती हो कि ये लालच में ना पड़े और इसी को मैं टीवी डिबेट में बोला तो ये मुझे टारगेट करने लग गए।

SHARE

Must Read

Latest