Voice Of The People

पार्टी सचिव एसजी सूर्या की गिरफ्तारी पर भड़की बीजेपी, अन्नामलाई ने स्टालिन पर साधा निशाना

तमिलनाडु में भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या को मदुरै की साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह गिरफ्तारी शुक्रवार रात हुई, जिसके बाद भाजपा सीएम स्टालिन पर हमलावर हो गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ट्वीट कर एसजी सूर्या की गिरफ्तारी पर नाराजगी जाहिर की और आरोप लगाया कि सीएम एमके स्टालिन निरंकुश शासन की तरफ बढ़ रहे हैं।

तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ट्वीट कर लिखा कि ‘भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या की गिरफ्तार निंदनीय है। उनकी सिर्फ ये गलती थी कि उन्होंने डीएमके के सहयोगी कम्युनिस्टों के दोहरे मानदंडों का खुलासा किया था। राज्य के तंत्र का इस्तेमाल कर बोलने की आजादी पर रोक लगाना थोड़ी से आलोचना होने पर चिड़चिड़ा हो जाना, लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता को शोभा नहीं देता। बेशक, यह निरंकुश नेता की निशानी है। एमके स्टालिन राज्य को अराजक जंगल में बदल रहे हैं लेकिन ये गिरफ्तारी हमें विचलित नहीं करेगी और हम कड़वा सच बोलते रहेंगे।’

इस लिए हुई बीजेपी नेता की गिरफ्तारी

दरअसल भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या ने बीते दिनों मदुरै के सांसद सु वेंकटेशन के खिलाफ एक ट्वीट किया था। दरअसल बीते दिनों एक सफाई कर्मी की नाले की सफाई करते समय मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर ट्वीट करते हुए भाजपा नेता ने सांसद पर इस दिशा में पर्याप्त कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया। भाजपा नेता सांसद को कड़े शब्दों में एक चिट्ठी भी लिखी। इसके बाद ही एसजी सूर्या को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि डीएमके सरकार के मंत्री सेंथिल बालाजी की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के बाद से ही भाजपा डीएमके पर हमलावर है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई सीएम स्टालिन पर लगातार हमले कर रहे हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest