Voice Of The People

मुंबई में युवा कांग्रेस की बैठक के दौरान हंगामा, एक दूसरे पर फेंकी गई कुर्सियां , शहजाद पूनावाला बोले- कांग्रेस में झगड़ा हमेशा कुर्सी का रहा है

मुंबई में महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस की बैठक में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल राउत को उनके पद से हटाने की मांग को लेकर पार्टी के दो गुटों के बीच जमकर हंगामा हुआ. मामला इतना बिगड़ा कि कार्यकर्ता एक दूसरे गुट के नेताओं पर कुर्सियां फेंककर मारने लगे. मुक्केबाजी की. कांग्रेस के इस कुर्सी युद्ध का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार युवक कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास मुंबई पहुंचे हैं. वह बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती और अनुशासन का पाठ पढ़ा ही रहे थे कि तभी युवा कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. दो गुट आमने सामने आ गए और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंककर मारने लगे. सूत्रों ने कहा कि महाराष्ट्र युवा कांग्रेस प्रमुख कुणाल नितिन राउत को हटाने की मांग को लेकर दो समूहों के बीच लड़ाई शुरू हुई थी.

बीजेपी बोली INC का मतलब मुझे कुर्सी चाहिए (I Need Chair)

वहीं अब कांग्रेस पर हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि,

मुंबई में हुई यूथ कांग्रेस की सभा एक हिंसक लड़ाई में समाप्त हुई, जिसमें कुर्सियों को फेंका गया! INC = मुझे कुर्सी चाहिए या मुझे कुर्सी फेंकने की जरूरत है। कांग्रेस में झगड़ा हमेशा कुर्सी का रहा है और कुर्सी फेंक के हुआ है । राजस्थान, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और अब महाराष्ट्र !! भारत जोड़ो की बात करने वालों को पहले पार्टी जोड़ो करना चाहिए। NIYC प्रमुख श्रीविनास (पुलिस से भागने में विशेषज्ञ) को भी भागना पड़ा !!

SHARE

Must Read

Latest