Voice Of The People

Modi in USA: यूएस टाम्पा सिटी काउंसिल के सदस्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा की, जानें क्या कहा ?

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) अमेरिकी दौरे (American tour) के लिए मंगलवार यानी आज रवाना हो गए। उनके इस दौरे को लेकर अमेरिका में रह रहे भारतीय मूल के लोगों में काफी खुशी और उत्साह है।

वहीं, टाम्पा नगर परिषद के सदस्य गुइडो मानिकेल्को ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, भारत ने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी अपार क्षमता का प्रदर्शन करते हुए उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल कीं और कहा कि ये उपलब्धियां इसके लोगों की कड़ी मेहनत, लचीलापन और भावना का प्रमाण हैं।

ट्विटर पर लेते हुए, अमेरिका में भारतीय दूतावास ने मानिकेल्को के वीडियो संदेश को साझा किया और इसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया। वीडियो संदेश में, मानिकेल्को ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी, यहां आपकी उपस्थिति हमारे दो महान राष्ट्रों के बीच स्थायी मित्रता और सहयोग का एक वसीयतनामा है। टाम्पा और हिल्स बोरो काउंटी के निवासियों की ओर से, मैं आपका हार्दिक और अनुग्रहपूर्ण स्वागत करता हूं। आपके नेतृत्व में भारत ने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी अपार क्षमता का प्रदर्शन करते हुए उल्लेखनीय मील के पत्थर हासिल किए हैं।”

“आपके देश की उपलब्धियां और लोगों की कड़ी मेहनत, लचीलापन और भावना का प्रमाण हैं। टाम्पा में एक विविध समुदाय के एक पार्षद के रूप में, मुझे हमारे दो लोकतंत्रों के बीच हड़ताली समानताओं को स्वीकार करने पर गर्व है। संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत व्यक्तिगत स्वतंत्रता, समानता और खुशी की खोज के लिए गहरा सम्मान साझा करते हैं। हम अपने नागरिकों को सशक्त बनाने और उनके भाग्य को आकार देने के अवसर प्रदान करने के लिए लोकतंत्र की शक्ति में विश्वास करते हैं।

वीडियो संदेश में उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा दोनों देशों के बीच संबंधों को मजबूत करने और सहयोग को गहरा करने के अवसर का प्रतिनिधित्व करती है।

टाम्पा सिटी काउंसिल के सदस्य ने आगे कहा कि भारत और अमेरिका मिलकर समय की दबाव वाली चुनौतियों का सामना कर सकते हैं, आर्थिक विकास को बढ़ावा दे सकते हैं और वैश्विक शांति और सुरक्षा को बढ़ावा दे सकते हैं।

SHARE

Must Read

Latest