Voice Of The People

PM Modi in USA:- प्रधानमंत्री मोदी से मिल खुश हुई ग्रैमी विजेता फाल्गुनी शाह; परिवार ने किया पीएम मोदी का धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 दिनों के अमेरिकी दौरे पर है। वो बीते मंगलवार को ही भारत से रवाना हुए हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने ग्रैमी विनर और मशहूर इंडियन-अमेरिकन सिंगर फाल्गुनी शाह से मुलाकात की। इस मुलाकात से सिंगर बेहद खुश हैं।

हालांकि, वो इससे पहले भी पीएम मोदी से मिल चुकी हैं। सिंगर प्रधानमंत्री के साथ मिलकर बाजरे पर एक गाना भी लिख चुकी हैं। जो 16 जून को रिलीज हुआ है। इस गाने को फाल्गुनी शाह (फालू) और उनके पति गौरव शाह ने अपनी आवाज दी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अब सिंगर ने पीएम मोदी से मुलाकात पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि उन्हें पीएम मोदी से मिलकर काफी अच्छा लगा है। वो 6 महीने तक उनके साथ मिलकर काम किए हैं। सिंगर का एल्बम कवर और गाना पीएम को बहुत पसंद आया है।

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके इस गाने से कई लोग लाभान्वित होंगे और कारण का ध्यान रखा जाएगा। बता दें कि फालू बाजरे पर गाने को लेकर दिल्ली में पीएम मोदी से मिली थीं। जहां उन्होंने इस विषय पर 20 मिनट तक बातचीत की थी।

इस मुलाकात की तस्वीरों को फालू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी। उनके द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में फाल्गुनी शाह और उनके पति गौरव शाह पीएम मोदी के साथ नजर आए थे।

फालू’ के नाम से प्रसिद्ध फाल्गुनी शाह को ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 में दूसरी बार बेस्ट चिल्ड्रन म्यूजिक एल्बम कैटेगरी के लिए नामांकित किया गया था। वह एकमात्र भारतीय मूल की महिला हैं, जिन्हें दो बार ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए नामांकित किया गया। इससे पहले, फालू बाजार नामक उनके एल्बम को ग्रैमी अवॉर्ड्स के 2018 संस्करण में नामांकित किया गया था। हालांकि 2022 में उन्होंने पहली बार गैमी अवॉर्ड जीता।

SHARE

Must Read

Latest