Voice Of The People

MP Poster War : सीएम शिवराज के खिलाफ पोस्टर पर ‘PhonePe’ का ऐतराज, MP कांग्रेस को टैग कर लिखा- लीगल एक्शन लेंगे

मध्यप्रदेश में इन दिनों पोस्टर वॉर काफी चर्चा में हैं। इसकी शुरुआत कमलनाथ से हुई थी। इसके जवाब में कांग्रेस ने भी सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ पोस्टर जारी कर दिया। दोनों ही दलों के नेताओं के खिलाफ लगाए गए पोस्टर्स में बार कोड और स्कैनर लगाकर भ्रष्ट बताया गया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान के विरोध में लगाए गए पोस्टर्स में डिजिटल यूपीआई ऐप Phonepe के लोगो के साथ सीएम की फोटो और स्कैनर लगाया गया। इसे लेकर फ़ोन पे ने लीगल कार्रवाई करने की बात कही है। आपको बता दें, इन पोस्टर्स में PhonePe का लोगो लगाने पर PhonePe कंपनी ने आपत्ति जताई है। रिपोर्ट के मुताबिक PhonePe कंपनी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हेंडल से एमपी कांग्रेस को टैग करते हुए चेतावनी दे डाली।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- PhonePe लोगो हमारी कंपनी का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। PhonePe के बौद्धिक संपदा अधिकारों का कोई भी अनाधिकृत उपयोग कानूनी कार्रवाई को आमंत्रित करेगा। हम विनम्र निवेदन करते हैं। PhonePe किसी भी तीसरे पक्ष, चाहे वह राजनीतिक हो या गैर-राजनीतिक, द्वारा उसके ब्रांड लोगो के अनधिकृत उपयोग पर आपत्ति जताता है। हम किसी राजनीतिक अभियान या पार्टी से जुड़े नहीं हैं।

SHARE

Must Read

Latest