Voice Of The People

बंगाल नौकरी घोटाला मामले में ईडी ने अभिनेत्री और टीएमसी नेता सायोनी घोष को पूछताछ के लिए बुलाया , जानें क्या हैं आरोप

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में तृणमूल कांग्रेस के युवा प्रदेश अध्यक्ष और बंगाली अभिनेत्री सायोनी घोष को पूछताछ के लिए बुलाया हैं।

ईडी सूत्रों के मुताबिक, राज्य में शिक्षकों की भर्ती में केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा पकड़े गए तृणमूल कांग्रेस के निष्कासित युवा नेता कुंतल घोष से पूछताछ के बाद सायोनी घोष का नाम आया था।

हालांकि यह पहली बार है कि सायोनी घोष को ईडी ने तलब किया है, उनका नाम पहले भी शिक्षक भर्ती मामले की जांच के दौरान सामने आ चुका है। सायनी घोष भर्ती मामले में फंसे कुंतल घोष के साथ एक ही मंच पर दिखे थे।

कुंतल घोष के साथ सायोनी की फोटो भी सामने आई (टीवी 9 हिंदी उस फोटो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है)। हालांकि, जब यह विषय सामने आया तो सायोनी ने कहा था कि वे दोनों एक ही पार्टी के सदस्य हैं (वर्तमान में केवल वह सत्तारूढ़ दल के सदस्य हैं। कुंतल को तृणमूल से निष्कासित कर दिया गया है) तो आप एक स्टेज पर रह सकते हैं।

सयानी घोष बांग्‍ला सिल्वर स्क्रीन जगत की पहली सेलिब्रिटी नहीं हैं जिन्हें स्कूल भर्ती मामले में ईडी के अधिकारियों ने तलब किया है इस साल मार्च मे अभिनेता बोनी सेनगुप्ता से केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों ने इसी तरह पूछताछ की थीसेनगुप्ता ने ईडी अधिकारियों को बताया कि उन्हें अपना नया हाई-एंड प्रीमियम वाहन खरीदने के लिए घोष से 40 लाख रुपये का ऋण मिला था।

SHARE

Must Read

Latest