Voice Of The People

अरविंद केजरीवाल ने अपने कार्यकाल में 12 लाख नहीं केवल 440 नौकरियां दीं: प्रदीप भंडारी से बोले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी 

प्रदीप भंडारी के साथ सुपर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा और कहा अरविंद केजरीवाल सभी भ्रष्टाचारियों और घोटालों के किंग है। अरविंद केजरीवाल को जेल जाना ही पड़ेगा क्योंकि सारे घोटाले उनके इशारों पर हुए हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल देश के सबसे झूठे, भ्रष्ट और बेईमान मुख्यमंत्री हैं। दिल्ली ही नहीं असम में जाकर भी अरविंद केजरीवाल झूठ बोलते हैं। जहां जाते हैं सिर्फ झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने अपने कार्यकाल में 12 लाख नौकरियां नहीं बल्कि सिर्फ 440 नौकरियां ही दी हैं। आरटीआई का हवाला देते हुए यह बातें तिवारी नें कहीं।

इंटरव्यू के दौरान मनोज तिवारी ने प्रदीप भंडारी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली की तिहाड़ जेल, दिल्ली सरकार यानी कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अधीन है और जब सिसोदिया दिल्ली सरकार के अधीन जेल में बंद हैं, तो फिर उन्हें किस तरह का और कैसे खतरा हो सकता है. क्या ये खतरा, खुद अरविंद केजरीवाल हैं? उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल के सारे राज मनीष सिसोदिया के पास हैं, इसलिए कहीं ऐसा तो नहीं कि, राज खुलने के डर से केजरीवाल ही सिसोदिया को मरवाने की साजिश रच रहे हैं?

प्रदीप भंडारी के सवालों का जवाब देते हुए तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल कांग्रेस से समर्थन सिर्फ इसलिए मांग रही है ताकि वो अपने कुकृत्य को छुपा सकें। लेकिन दिल्ली की जनता के साथ-साथ पुरा देश अरविंद केजरीवाल का असली चेहरा जान चुका है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest