Voice Of The People

NCP प्रमुख शरद पवार ने छगन भुजबल के निर्वाचन क्षेत्र में माफी मांगी, कहा- मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं, मुझे पछतावा है

महाराष्ट्र में चल रही सत्ता बदल की राजनीति के बाद, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को नासिक जिले के येवला में एक रैली को संबोधित करते हुए लोगों से माफी मांगी, उन्होंने कहा कि, मैं आज यहां क्यों आया हूं? मैं यहां किसी की प्रशंसा करने नहीं आया हूं और न ही किसी की आलोचना करने आया हूं। मैं यहां माफी मांगने आया हूं।’ मैं मतदाताओं से माफी मांगने आया हूं। क्षमा करें क्योंकि मेरा अनुमान गलत था। मेरा अनुमान बहुत गलत नहीं है। लेकिन यहां मेरा अनुमान गलत था। मेरे फैसले से आपको भी तकलीफ हुई होगी। इसलिए आपसे माफी मांगना मेरा कर्तव्य है।

शरद पवार ने कहा, मुझे माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि आज या कल मुझे लोगों का सामना करना पड़ेगा। कभी-कभी लोगों के सामने जाने का समय आ जाएगा। वह समय आज आएगा, कल आएगा, परसों आएगा, एक महीने या एक साल में आएगा, लेकिन वह समय आएगा, इसलिए मैं क्षमा चाहता हूं। मैं दोबारा ऐसी गलती नहीं करूंगा, सही परिणाम दूंगा।’ इसलिए, मैं निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के समर्थन के बिना नहीं रहूंगा।

प्रधानमंत्री ने एनसीपी नेताओं के भ्रष्टाचार पर बात की थी, लिहाजा अब उन्हें दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करके उन्हें दंडित करना चाहिए। पवार ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी के पास सारी सरकारी मशीनरी है। उन्हें इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करके उन्हें दंडित करना चाहिए।”

शरद पवार ने अपने भतीजे अजित पवार और राकांपा के आठ विधायकों के महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार में शामिल होने के एक सप्ताह बाद येवला में रैली करके अपनी राज्यव्यापी यात्रा शुरू की। येवला पार्टी के बागी नेता तथा मंत्री छगन भुजबल का निर्वाचन क्षेत्र है।

SHARE

Must Read

Latest