Voice Of The People

खेत में किसानों से ज्यादा कैमरामैन लेकर घुसे राहुल गांधी, अमित मालवीय ने कसा तंज, बोले- नौटंकी कर जननायक नहीं बन सकते

राहुल गांधी इन दिनों सांसदी जाने के बाद से फील्ड पर काफी एक्टिव हैं। पिछले दिनों राहुल गांधी खेतों में ट्रैक्टर चलाते नजर आए। इस दौरान उन्होंने किसानों से बात की और उनके साथ खाना भी खाया। राहुल गाँधी को ट्रैक्टर चलाते और खेत में किसानों के साथ धान की रोपाई करने की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है की राहुल गांधी जिस खेत में हैं, वहां किसानों से ज्यादा फोटोग्राफर और कैमरामैन हैं। बस इन्ही तस्वीरों को लेकर अब बीजेपी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए उन्हें नौटंकीबाज बताया है। बीजेपी ने कहा की नौटंकी करके अगर लोग जननायक बन सकते तो इस देश में सैकड़ों जननायक होते।

अमित मालवीय ने साधा निशाना

दरअसल राहुल गांधी के इन खेत वाले वीडियो वायरल होने के बाद रविवार को बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने उनपर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है। अमित मालवीय ने राहुल गांधी का खेत वाला वीडियो ट्वीट किया। और लिखा की “नौटंकी कर के अगर लोग ‘जननायक’ बन सकते, तो इस देश में सैकड़ों जननायक होते। किसानों से ज़्यादा कैमरा वाले राहुल गांधी के साथ थे, और युवराज उनसे पूछ रहे हैं की ‘करना क्या है?’ अगर ढोंग करना ही था तो स्क्रिप्ट पढ़ कर आते… कैमरे के सामने अज्ञानता का प्रमाण देने की नौबत तो नहीं आती।”

क्या है मामला?

दरअसल 8 जुलाई को शिमला जाने के दौरान राहुल गांधी सुबह अचानक हरियाणा के सोनीपत में रुक गए। राहुल ने वहां किसानों से बात की। इतना ही नहीं, इस दौरान उन्होंने उनके खेतों की जुताई भी की और खेतों में धान की रोपाई की। राहुल गाँधी ने किसानों के साथ बैठकर नाश्ता भी किया।

राहुल गाँधी अपने रूट से हटकर करीब 50 किलोमीटर दूर बरोदा विधानसभा क्षेत्र के मदीना गाँव पहुंचे थे। सुबह करीब 6:40 बजे वे भैंसवान-मदीना रोड पर स्थित किसान संजय के खेत में जा पहुंचे। उस समय किसान और मजदूर मिलकर धान की रोपाई कर रहे थे। राहुल गाँधी ने भी हाथ बँटाना शुरू कर दिया।

अब दरअसल बात ये है की राहुल गांधी की खेत से जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें किसानों से ज्यादा कैमरामैन नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर ट्विटर पर उनका खूब मजाक बन रहा है। इन्ही तस्वीरों को लेकर बीजेपी ने भी उनपर तंज कसा है। लोग तरह-तरह का मीम बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही उन पर कमेंट भी कर रहे हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest