Voice Of The People

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जीतनराम मांझी को एनडीए बैठक के लिए किया आमंत्रित, एनडीए के अन्य सहयोगियों के बारे में जानें

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की अगुवाई में 18 जुलाई को दिल्ली में एनडीए की एक बड़ी बैठक होने जा रही है। इस बैठक में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर भी सम्मिलित होगी। पार्टी की ओर से हम संरक्षक जीतन राम मांझी और राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमनी शिरकत करेंगे। पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष रजनीश कुमार ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपानीत एनडीए गठबंधन की बड़ी बैठक दिल्ली में होने वाली है।

पीएम मोदी की अध्यक्षता में एनडीए के घटक दलों की बैठक 18 जुलाई को नई दिल्ली के होटल अशोक में होगी। इस बैठक को लेकर जेपी नड्डा ने निमंत्रण भेजा है। चिराग पासवान को लिखे पत्र में जेपी नड्डा ने लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का महत्वपूर्ण सहयोगी बताया है।

इसी कड़ी में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चिराग पासवान को 18 जुलाई को दिल्ली में होने वाली NDA की बैठक में शामिल होने का आमंत्रण भेजा है। उन्होंने लिखा कि आपकी पार्टी एनडीए की अहम साथी है। इसलिए आपको पीएम मोदी की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाता है।

बीजेपी के उच्चस्तरीय सूत्रों के मुताबिक, पार्टी निश्चित तौर पर अपने गठबंधन का विस्तार करना चाहती है और जो भी राजनीतिक दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर देश की विकास यात्रा में शामिल होना चाहते हैं उनका स्वागत है। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में जीतन राम मांझी की पार्टी हम और अजित पवार की पार्टी एनसीपी बीजेपी के साथ आई है और भविष्य में कई अन्य राजनीतिक दल भी पार्टी के साथ जुड़ सकते हैं।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest