Voice Of The People

दिल्ली में बाढ़ के बीच BJP और AAP में सियासी खींचतान; AAP के आरोपों पर गौतम गंभीर ने किया पलटवार

दिल्ली में बाढ़ ने विकराल रूप ले लिया है। दिल्ली में बाढ़ के खतरे के बीच सियासी खींचतान भी जोरो पर है। जहां बीजेपी बाढ़ में उत्पन्न हुई स्थिति को आप सरकार का फेलियर बता रही है। वहीं आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में बाढ़ के पीछे ‘साजिश’ का अंदेशा जताया है और इसका आरोप भारतीय जनता पार्टी पर लगाया है। ऐसे में आप द्वारा लगाए गए आरोपो पर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने आप के आरोपों पर पलटवार किया।

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री बताएं कि पिछले 9 साल में कितना पैसा प्रचार पर खर्च किया गया और कितना पैसा इंफ्रास्ट्रक्चर पर खर्च किया गया। वहीं गौतम गंभीर ने आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आज बेनकाब हो गए हैं, उन्होंने 9 साल में दिल्ली के लिए कुछ नहीं किया।

उन्होंने आगे कहा कि AAP के मंत्री कहते हैं हरियाणा और उत्तर प्रदेश में भी पानी भरा हुआ है, लेकिन क्या आपने कभी दिल्ली के लिहाज से यूपी की जनसंख्या देखी है कि कितना बड़ी जनसंख्या है वहां पर। वहीं सीएम केजरीवाल ने छोटी सी दिल्ली को वर्ल्ड क्लास नहीं बना पाए। जबकि आपने ही तो बोला था कि, दिल्ली को लंदन, पेरिस, सिंगापुर बनाएंगे।

आपको बता दें कि AAP द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो को हथिनी कुंड के पास रहने वाले एक शख्स ने बनाया था। वीडियो में कहा जा रहा है कि हथिनीकुंड के पास ही एक नहर है, जो यूपी के सहारनपुर की तरफ जाती है, लेकिन वो नहर बिल्कुल सुखी है, जबकि दिल्ली आज पानी-पानी हुई पड़ी है और इसका कारण यह है कि हरियाणा से सारा पानी दिल्ली की तरफ छोड़ा जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए AAP ने लिखा है कि क्या दिल्ली वालों को डूबा कर मारने की साजिश कर रही है बीजेपी?

SHARE

Must Read

Latest