Voice Of The People

विपक्ष पर पीएम मोदी का सबसे बड़ा हमला, बोले- इनके कुनबा में बड़े घोटाले हुए हैं लेकिन इनको कट्टर भ्रष्टाचार नहीं दिखाई दे रहा

कर्नाटक के बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक हो रही है। वहीं विपक्ष की बैठक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पहली बार विपक्षी एकजुटता पर खुलकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि ये जो जमात इकट्ठी हुई है, उनके कुनबे में बड़े से बड़े घोटालों पर, अपराधों पर इनकी जुबान बंद हो जाती है। जब किसी एक राज्य में इनके कुशासन की पोल खुलती है, तो दूसरे राज्यों के ये लोग फौरन उसके बचाव में तर्क देने लगते हैं।

बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “परिवर्तन की बातें करके जनता से विश्वासघात करने वाले जब करोड़ों का शराब घोटाला करते हैं, तब पूरा विपक्षी कुनबा इन्हे कवर देने लगता है। इनका कट्टर भ्रष्टाचार उन्हें तब देना दिखाई देना बंद हो जाता है, जब देश की कोई एजेंसी उन पर कार्रवाई करती है। तब इनका टेप रिकॉर्डर शुरू हो जाता है कि कुछ हुआ ही नहीं, सब साजिश है, हमे फंसाया जा रहा है।”

पीएम मोदी ने आगे कहा, “आप तमिलनाडु में देखिए भ्रष्टाचार के अनेक मामले सामने आ रहे हैं। लेकिन इनके कुनबे ने पहले ही उन सभी को क्लीन चिट दे दी है। इसलिए ऐसे लोगों को पहचाने रहिए साथियों।”

बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसा को लेकर पीएम मोदी ने कहा, “कुछ दिन पहले ही पश्चिम बंगाल में हुए पंचायत चुनाव में सरेआम हिंसा हुई, लगातार खून-खराबा हो रहा है, इस पर भी इन सबकी बोलती बंद है। कांग्रेस और लेफ्ट के अपने कार्यकर्ता वहां खुद को बचाने की गुहार लगा रहे हैं। लेकिन कांग्रेस और लेफ्ट के नेताओं ने अपने स्वार्थ में वहां अपने कार्यकर्ताओं को भी मरने के लिए छोड़ दिया है।”

SHARE

Must Read

Latest