Voice Of The People

पीएम मोदी को नहीं हरा पाएगी विपक्षी एकजुटता, जानिए कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ऐसा क्यों कहा

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि विपक्षी एकता एकजुट पीएम मोदी को नहीं हरा पाएगी। उनके इस बयान के आसार पहले से लगाए जा रहे थे क्योंकि कुछ समय पहले आई एक तस्वीर ने सियायत में गरमाहट पैदा कर दी थी।

उन्होंने कहा एक बुद्धिजीवी होने के नाते मैं भारत के खिलाफ नहीं हूं। मोदी के प्रति मेरी कोई नफरत नहीं है। मेरा विरोध तो सिर्फ एक सरकार तक सीमित है। उन्होंने कहा कि वह गुजरात और हिमाचल में पार्टी के लिए प्रचार करने के लिए जाना चाहते थे, लेकिन उन्हें स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया

बताते चलें कि राजनीति में संभावनाओं को कभी भी नकारा नहीं जाता है। ये बात तब और ज्यादा सटीक बैठती है जब करीब एक साल बाद आम चुनाव होने हैं। दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी आज केरल में कई परियोजनाओं की शुरुआत करने वाले हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर एक तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा है। इस तस्वीर में पीएम मोदी तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद शशि थरूर से गर्मजोशी से बातचीत करते दिख रहे हैं। खास बात ये है कि हाल के दिनों में कांग्रेसी सांसद ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की है।

तस्वीर में पीएम मोदी कांग्रेस सांसद थरूर के कंधे पर हाथ रखकर उनसे कुछ बात करते दिख रहे हैं। दक्षिण भारतीय परिधान में दिख रहे पीएम मोदी कुछ देर तक थरूर से बात करते रहे। इस दौरान थरूर अपने दोनों हाथों से पीएम का हाथ थाम रखे थे। गौरतलब है कि कांग्रेस में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने के बाद से ही थरूर पार्टी में अलग-थलग पड़ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई बार पीएम की तारीफ भी कर दी है। ऐसे में थरूर और मोदी की इस मुलाकात के सियासी मायने भी तलाशे जाएंगे।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest