Voice Of The People

Shivraj Singh Chouhan To Pradeep Bhandari: शिवराज सिंह चौहान और प्रदीप भंडारी की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल, इंटरव्यू रहा टॉप ट्रेंड

जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का इंटरव्यू लिया। इस इंटरव्यू के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने ऐसे कई खुलासे किए, जिसे आप भी जानना चाहते हैं। शिवराज सिंह चौहान ने हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से अपनी बात कही और उन्होंने प्रदीप भंडारी का धन्यवाद भी किया।

बता दें कि इस इंटरव्यू को सोशल मीडिया पर हजारों लोगों ने पसंद किया और काफी शेयर किया। इस इंटरव्यू को लोगों ने इतना प्यार दिया कि कुछ ही मिनटों में #ShivrajSpeaksToPradeep सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड बन गया।

शिवराज सिंह चौहान ने इंटरव्यू के दौरान दावा किया कि मध्यप्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कोई वादे पूरे नहीं किए और कांग्रेस झूठे वादे करती है। इसके अलावा शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान का दिया हुआ वरदान बताया। तो वहीं अमित शाह को उन्होंने अद्भुत नेता बताया।

SHARE

Must Read

Latest