Voice Of The People

बंगाल और राजस्थान की घटनाओं पर मूकदर्शक बनी कांग्रेस, स्मृति ईरानी का विपक्ष पर जोरदार हमला

मणिपुर में महिलाओं के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल होने के बाद से राजनीतिक पारा आसमान पर है। मणिपुर को लेकर जहां विपक्ष बीजेपी सरकार पर हावी हो रहा है, वहीं बंगाल और राजस्थान को घटनाओं को लेकर बीजेपी विपक्ष पर लगातार पलटवार कर रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि वो बंगाल और राजस्थान पर मूकदर्शक बना हुआ है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा “यह (मणिपुर वायरल वीडियो) मुद्दा न केवल संवेदनशील है, बल्कि राष्ट्रीय सुरक्षा के संबंध में भी संवेदनशील है, और विपक्षी नेताओं को इसकी जानकारी भी है। हालांकि, विपक्ष संसद के अंदर इस मुद्दे पर चर्चा नहीं करना चाहता था।

उन्होंने कहा “बेहद चिंताजनक बात यह है कि कल, राजस्थान राज्य के एक मंत्री ने राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर बात की, उन्हें कांग्रेस ने आनन-फानन में बर्खास्त कर दिया। उतना ही चौंकाने वाला एक वीडियो है जो पश्चिम बंगाल के मालदा से आ रहा है, जहां दो दलित महिलाओं को पीटा जा रहा है और निर्वस्त्र किया जा रहा है। कांग्रेस राजस्थान में हो रही महिलाओं के खिलाफ अत्याचार को सच्चाई को नहीं सुनना चाहती है।

उन्होंने आगे कहा कि “कांग्रेस पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावों के दौरान हुई लोगों की हत्याओं पर मूकदर्शक बनी हुई है, क्योंकि कांग्रेस टीएमसी के साथ सहयोग की भूखी है।”

गौरतलब है को मणिपुर की घटना को लेकर घिरी मोदी सरकार लगातार विपक्ष पर राजस्थान और बंगाल में हो रही महिलाओं पर अत्याचार की घटना को लेकर विपक्ष पर हमलावर हो रही है। बंगाल के मालदा में तथाकथित दो के साथ बर्बरता को घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता लगातार कांग्रेस और ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest