Voice Of The People

पीएम मोदी ने अशोक गहलोत के स्वस्थ होने की कामना की, जानिए उन्होंने क्या कहा

राजस्थान दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सीकर में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया। पीएम ने इसी के साथ नौ करोड़ किसानों के खातों में 2000 हजार रुपये की किसान सम्मान निधि की 14वीं किश्त जारी की।

पीएम मोदी ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत पिछले कुछ समय से बीमार हैं और उनके पैर में चोट लगी है। उन्हें आज कार्यक्रम में शामिल होना था, लेकिन स्वास्थ्य कारणों से वह नहीं आ सके। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।

गहलोत स्वास्थ्य संबंधी कारणों से कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके और उनके ऑफिस ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ने की इच्छा जाहिर की थी। नियमों और प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए पीएमओ ने इसकी अनुमति नही दी। कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने अपने संबोधन में गहलोत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

पीएम ने कहा राजस्थान के मुख्यमंत्री श्रीमान अशोक गहलोत जी कुछ समय से बीमार चल रहे हैं, उनके पैरों में कुछ तकलीफ है। आज इस कार्यक्रम में आने वाले थे लेकिन उस कठिनाई के कारण नहीं आ पाए हैं। मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस ने राजस्थान में सरकार चलाने के नाम पर सिर्फ लूट की दुकान चलाई है और झूठ का बाजार चलाया है। झूठ की दुकान का सबसे ताजा प्रोजेक्ट है, राजस्थान की लाल डायरी।

उन्होंने कहा UPA के कुकर्म लोगों को याद न आए, इसलिए इन्होंने अपना नाम बदल लिया है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest