Voice Of The People

राहुल गांधी की ‘मणिपुर में हत्या, भारत माता की हत्या’ वाली टिप्पणी पर संसद में हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला 

संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि इस सरकार ने मणिपुर में भारत माता की हत्या की है, आप देशद्रोही हैं। राहुल गांधी ने कहा कि भारत हमारी जनता की आवाज है और उस आवाज की हत्या आपने की है। इसका मतलब आपने भारत माता की हत्या मणिपुर में की। आपने मणिपुर के लोगों को मारकर भारत माता की हत्या की। आप देशद्रोही हो। आप द्रेशप्रेमी नहीं हो।

राहुल ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मणिपुर में नहीं जा सकते हैं क्योंकि इन्होंने हिंदुस्तान की हत्या की है, भारत माता की हत्या की है। आप भारत माता के रखवाले नहीं हो, आप भारत माता के हत्यारे हो।

वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल के इन आरोपों पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि सबसे पहले आपकी पीठ पर, आपके आसन पर जिस तरह का आक्रामक व्यवहार देखा, उसका मैं खंडन करती हूं, मणिपुर खंडित नहीं। यह मेरे देश का अभिन्न अंग है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का इतिहास खून से सना हुआ है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि पहली बार राष्ट्र के इतिहास में भारत माता की हत्या की बात कही गई। कांग्रेस पार्टी यहां पर तालियां बजाती रही, जो भारत की हत्या पर ताली पीटी है, उसने इस बात का संकेत पूरे देश को दिया कि मन में गद्दारी किसके है? मणिपुर खंडित नहीं है, विभाजित नहीं है,देश का हिस्सा है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest