Voice Of The People

दिल्ली में ‘INDIA’ गठबंधन के कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक खत्म, भोपाल में अक्टूबर के पहले हफ्ते में होगी रैली

भारतीय गठबंधन समन्वय समिति की बैठक पर कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल कहते हैं की समन्वय समिति ने सीट-बंटवारे के निर्धारण के लिए प्रक्रिया शुरू करने का फैसला किया है। यह निर्णय लिया गया कि सदस्य दल बातचीत करेंगे और जल्द से जल्द निर्णय लेंगे की पहली सार्वजनिक बैठक गठबंधन की बैठक अक्टूबर के पहले सप्ताह में भोपाल में होगी।

केसी वेणुगोपाल ने कहा कि सीट शेयरिंग पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। सभी पार्टियां मिलकर इस बारे में जल्द से जल्द फैसला करेंगी। उन्होंने बताया कि बैठक में TMC नेता अभिषेक बनर्जी शामिल नहीं हो पाए क्योंकि उन्हें ED ने समन किया था।

बैठक में सपा भी शामिल

समाजवादी पार्टी के नेता जावेद अली खान ने कहा कि सीटों के बंटवारे को जल्द अंजाम दिया जाएगा। भोपाल में अक्टूबर के पहले सप्ताह में एक बड़ी रैली की जाएगी। जातीय जनगणना के मुद्दे को सभी मौजूद सदस्यों ने जोर-शोर से उठाने की बात कही है।

बैठक के बाद सीपीआई नेता डी राजा ने कहा कि ये समन्वय समिति की पहली बैठक थी और हमने कई मुद्दों पर चर्चा की। सदस्य दल आगामी चुनावों के लिए राज्य स्तर पर सीट बंटवारे पर बातचीत करेंगे।

वहीं पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन की बैठक हिंदुओं को खत्म करने के लिए है, जो तमिलनाडु के एक मंत्री ने कहा है उससे ये स्पष्ट है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest