Voice Of The People

निशिकांत दुबे के पत्र को शेयर कर अमित मालवीय ने कहा- मोदी जी को गाली देने वालों को गांधी परिवार सिर पर चढ़ाता है

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर रमेश बिधूड़ी मामले में एक जांच कमेटी बनाकर दानिश अली की तरफ से की गई टिप्पणियों पर भी करवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ‘लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिख एकतरफा कार्रवाई न करने की मांग की है और पत्र में लिखा है कि रमेश बिधूड़ी ने जो कहा वो ठीक नही था, उसकी निंदा करता हूं और इसके लिए सदन के उपनेता राजनाथ सिंह ने माफी भी मांगी, लेकिन ये भी समझना होगा कि रमेश बिधूड़ी ने किन परिस्थितियों में इस भाषा का उपयोग किया।

वहीं बीजेपी के आईटी सेल चीफ अमित मालवीय ने भी इस मामले में जांच की मांग की है। अमित मालवीय ने ट्वीट कर लिखा, “दानिश अली ने पीएम को ‘नीच’ कहा और जब आपत्ति जताई तो उन्होंने दोहराया, ‘नीच को नीचा नहीं तो और क्या नीच’। रमेश बिधूड़ी ने जो कहा वह दानिश अली के घटिया व्यंग्य के जवाब में था। सांसद निशिकांत दुबे ने सभी पहलुओं पर जांच के लिए जांच कमेटी बनाने की मांग की है. यह उचित मांग है। इससे यह भी पता चलता है कि राहुल गांधी दानिश अली को गले लगाने के लिए क्यों दौड़े। मोदी जी को गाली देने वाले अपने साथियों को गांधी परिवार सिर पर चढ़ाता है।”

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने पत्र में कहा, ”तथ्य यह है कि रमेश बिधूड़ी के पूरे भाषण के दौरान, संसद सदस्य दानिश अली ने ‘रनिंग कमेंट्री’ की और बिधूड़ी को बाधित करने और उन्हें उकसाने के उद्देश्य से सभी के प्रति अभद्र टिप्पणियां भी कीं। अब, मैं आपके सामने बिधूड़ी द्वारा की गई टिप्पणियों के बाद घटी हर घटना को प्रस्तुत करता हूं।”

SHARE

Must Read

Latest