Voice Of The People

फिल्म The Vaccine War का प्रीमियर देखने के बाद प्रदीप भंडारी बोले- विवेक अग्निहोत्री उन विषयों पर काम करने से नहीं हिचकिचाते, जिसे शायद ही अन्य लोग छुए

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित नई फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। उसके पहले रविवार यानी 24 सितंबर का दिल्ली मे इसका प्रीमियर रखा गया। इसमें विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी, नाना पाटेकर, प्रदीप भंडारी समेत अपने क्षेत्र के कई दिग्गज पहुंचे थे।

फिल्म का प्रीमियर देखने के बाद प्रदीप भंडारी ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरे दोस्त विवेक अग्निहोत्री ने बहुत दिल से #TheVaccineWar बनाया है। वह उन दुर्लभ फिल्म निर्माताओं में से एक हैं जो उन विषयों पर काम करने से नहीं हिचकिचाते जिन्हें अन्य लोग शायद ही कभी छूते हों। इस बार वह और पल्लवी जोशी हमारे वैज्ञानिकों के अनसुने बलिदानों को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए बहुत साहसी रहे हैं, जिसने भारत को वैक्सीन सुपर पावर बना दिया। फिल्म में कई घटनाओं ने मुझे भावुक कर दिया। हमारे वैज्ञानिकों का दर्द और बलिदान 140 करोड़ भारतीयों तक पहुंचना चाहिए। सबसे अच्छी पंक्ति नाना पाटेकर की थी, जिन्होंने डीजी आईसीएमआर डॉ. बलराम भार्गव की भूमिका निभाई थी। ‘इंडिया कैन डू इट’ मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी क्योंकि यह 28 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टीम को बधाई।”

फिल्म द वैक्सीन वॉर का ट्रेलर वैक्सीन के विकास के पीछे भारतीय वैज्ञानिकों के स्ट्गल को दिखाता है और पर्दे के पीछे की कई कहानियों को भी हाईलाइट करता है। इस फिल्म में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे। वहीं पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा ने फिल्म को बनाया है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी।

SHARE

Must Read

Latest