Voice Of The People

दिग्विजय सिंह ने कहा- लोकतांत्रिक देश में पत्रकारों पर हो रही कार्रवाई, प्रदीप भंडारी ने दिया ये जवाब

दिल्ली-एनसीआर में स्पेशल सेल की टीम ने छापेमारी की है। स्पेशल सेल की टीम ने न्यूज क्लिक के परिसरों पर छापा मारा है। जानकारी के मुताबिक, तीस से ज्यादा जगहों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। छापेमारी के दौरान इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस, मोबाइल जब्त किए हैं। न्यूज क्लिक पर विदेशी फंडिंग के मामले में केस दर्ज हुआ था।

एनडीटीवी के पूर्व प्रबंध संपादक औनिंद्यो चक्रवर्ती, उर्मिलेश और अभिसार शर्मा को आतंकी संबंधों के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। वहीं सांस्कृतिक कार्यकर्ता सोहेल हाशमी के घर पर पुलिस ने छापा मारा। न्यूज क्लिक के सीईओ प्रबीर पुरकायस्थ के घर पर भी पुलिस ने रेड मारी है। साथ ही भाषा सिंह और तीस्ता के घर पर भी छापेमारी चल रही है।

इसी मामले को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा की दुखद है कि यह लोकतांत्रिक देश में हो रहा है। इसका प्रदीप भंडारी ने जवाब देते हुए लिखा, “कुछ दिन पहले आपके गठबंधन ने 14 पत्रकारों का बहिष्कार किया था, मुझे आश्चर्य है कि तब लोकतांत्रिक मूल्य कहां थे? यह मामला देश की संप्रभुता से संबंधित है, और कथित धन के लेन-देन का पता लगाने के लिए गहन जांच की आवश्यकता है, यह एक वैध प्रक्रिया कैसे नहीं है?”

SHARE

Must Read

Latest