Voice Of The People

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर प्रदीप भंडारी ने कसा तंज, जानिए क्या कहा

मध्यप्रदेश में चुनावी बिगुल के साथ ही जनसभाओं का मैराथन दौड़ राजनीतिक पार्टियों के द्वारा शुरु हो चुकी है। आगामी 17 नवंबर को मध्यप्रदेश में एक चरण में ही चुनाव संपन्न होगा। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का एक मंच का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप भंडारी ने पलटवार करते हुए कहा की आप लोगों की ऐसी मानवता जहां भगवा को आतंकवाद से जोड़ दो और पीएफआई को मासूम कह दो ऐसी मानवता जहां अपने शासन में मध्य प्रदेश के बच्चों को अँधेरे का जीवन दिया, धन्य हो ऐसी मानवता और ऐसी मानसिकता।

बताते चलें कि एक और पत्रकार ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा की मध्यप्रदेश की राजनीति में अगर कमलनाथ हनुमान भक्त है तो दिग्विजयसिंह शिव के साधक है दोनो एक दूसरे के पूरक है आज मध्यप्रदेश में आज देवासुर संग्राम जैसा समय है सागर मंथन में सुर हो या असुर, सबको अमृत चाहिए लेकिन कुछ दिग्विजयसिंह जी जैसे शिव के साधक भी होते है जो सारा हला-हल पी जाते है दिग्विजयसिंह जी शिव के साथ है सत्य के साथ है और मन से बहुत सुंदर है, सत्यम शिवम् सुंदरम।

इस ट्विट की कोट करते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने लिखा की धन्यवाद,’मेरे लिये धर्म एक है। सत्य अहिंसा प्रेम और सद्भाव। इंसानियत या मानवता ही धर्म है। वैसे मेरा परिवार वैष्णव संप्रदाय अपनाता रहा है पर मेरी माँ शिव भक्त थीं।

SHARE

Must Read

Latest