Voice Of The People

इंदौर में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, पीएम की एक झलक पाने को आतुर दिखे लोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को इंदौर में रोड शो किया। बड़ा गणपति से लेकर राजवाड़ा तक हुए रोड शो में अपार जनसमूह पीएम मोदी की एक झलक पाने को आतुर दिखा। शाम छह बजे बड़ा गणपति से जैसे ही पीएम मोदी खुली जीप में सवार हुए तो लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिए। लोगों ने हाथों में मोबाइल फोन लेकर इस लम्हे को कैद किया। सड़क के बीचोंबीच बनाए गए गलियारे के दोनों तरफ बड़ी संख्या में लोग खड़े थे। घरों की छतों पर भी बड़ी संख्या में जमा थे। पीएम मोदी ने भी सभी को हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए राज्य के दूर दराज इलाकों से लोग आए थे। बंगाल से महिलाएं भी पीएम मोदी के रोड शो में आई थी। रोड शो में हजारों लोगों ने हिस्सा लिया और पीएम मोदी पर फूल बरसाए। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने भी आई हुई जनता पर फूलों की बारिश की। वहां पर मौजूद लोगों ने जय श्री राम के नारे भी लगाए। युवाओं ने देखो देखो कौन आया, शेर आया शेर आया के नारे लगाए।

प्रधानमंत्री का मेगा रोड शो बड़ा गणपति से शुरू होकर करीब 55 मिनट में 1.6 किमी की दूरी तय कर राजवाड़ा पहुंचा। यहां पीएम मोदी ने देवी अहिल्या बाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। रोड शो के मार्ग के दोनों ओर केसरिया कपड़ा लगाकर भगवा कारिडोर बनाया गया था। रोड शो मार्ग पर जनता का हुजूम उमड़ पड़ा। पूरा इंदौर मोदीमय हो गया ।

SHARE

Must Read

Latest