Voice Of The People

Exclusive Documentary from Ayodhya: प्रदीप भंडारी ने मंदिर निर्माण कर रहे श्रमिकों से की बात, जानिए उन्होंने क्या कहा

जन की बात के संस्थापक और एडिटर इन चीफ प्रदीप भंडारी अयोध्या दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने मंदिर को देखा और बताया कि किस प्रकार से मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। वहां पर उन्होंने मंदिर का निर्माण कर रहे श्रमिकों से भी बातचीत की और श्रमिकों ने उनसे बात करते हुए काफी प्रसन्नता व्यक्त की।

एक श्रमिक ने प्रदीप भंडारी से बात करते हुए कहा, “5 साल से हम लोग मंदिर का इंतजार कर रहे थे और अब मौका मिला है।” श्रमिकों ने मोदी, मोदी और जय श्री राम के नारे भी लगाए। एक श्रमिक ने बात करते हुए कहा, “तिलक लगाकर सबको जय श्री राम बोलना चाहिए और हिंदुओं को अपने हिंदू होने पर गर्व होना चाहिए।”

मंदिर का निर्माण कर रहे एक श्रमिक ने कहा, “हमें भूख भी नहीं लगती, दिन भर बस हम मंदिर निर्माण करने में जुटे हुए हैं।” एक श्रमिक ने बात करते हुए कहा, “हम वर्षों से चाहते थे की मंदिर बन जाए और हमारा सौभाग्य है कि अब यह बन रहा है।”

प्रदीप भंडारी ने कहा, “राम मंदिर को भारत का मंदिर इसलिए कहा जाता है क्योंकि भारत का कोई ऐसा कोना नहीं है जहां से इस मंदिर बनाने में योगदान नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिस मिट्टी को मैंने हाथ में पड़ा है या कोई सामान्य मिट्टी नहीं है बल्कि प्रभु श्री राम की जन्मभूमि की मिट्टी है, जय श्री राम।”

SHARE

Must Read

Latest