Voice Of The People

जय श्री राम के नारे ने 140 करोड़ भारतीयों को एकजुट किया तो रवीश कुमार और उनके फर्जी सेकुलर लॉबी की बढ़ गई टेंशन: प्रदीप भंडारी

जन की बात के संस्थापक और सीईओ प्रदीप भंडारी अयोध्या में हैं। उन्होंने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता मिला था और इसी में शामिल होने के लिए वह अयोध्या पहुंचे थे। लेकिन आपने देखा होगा कुछ फर्जी सेकुलर लोग कह रहे हैं कि भारत अब सेक्युलर नहीं रहा।

प्रदीप भंडारी ने उनको जवाब देते हुए कहा, “यह लोग ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वह यह देख नहीं पा रहे हैं कि भारत में ही भव्य राम मंदिर का निर्माण हो चुका है। रवीश कुमार और उनके गैंग के लोग सोच नही पा रहे कि राम मंदिर तो बन गया लेकिन देश में एक भी दंगा नहीं हुआ, लोग आनंद से खुशी से जश्न मना रहे हैं।”

प्रदीप भंडारी ने आगे कहा, “यह लोग कहते हैं कि संविधान को नहीं माना जा रहा है लेकिन पता होना चाहिए कि जो फंडामेंटल राइट्स वाला पेज है, उस पर भगवान राम, माता सीता और लक्ष्मण की कलाकृति बनी हुई। तो क्या जब संविधान बनाया गया था तब के लोग कम्युनल थे। नहीं ऐसा नहीं है उनको पता था कि रामराज ही भारतीय संविधान का उद्देश्य है।

प्रदीप भंडारी ने बताया, “इस परिकल्पना की बात भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की और कहा कि भगवान राम सबके हैं। मैं अयोध्या में हूं और अयोध्या में दलित हो, सिख या किसी भी समाज का आदमी हो, सभी भगवान श्री राम के दर्शन करना चाह रहे हैं। यहां पर जब विकास हो रहा है तो उसका फायदा सभी वर्ग के लोगों को मिल रहा है। दो करोड़ से अधिक लोग पिछले साल अयोध्या आए हैं। 20 हजार से अधिक लोगों को अयोध्या में रोजगार मिला है। अब जब इतना काम हो रहा है, तभी फर्जी सेक्युलर्स को चिंता है।”

SHARE

Must Read

Latest