Voice Of The People

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू का तंज, पंजाब सरकार को भ्रष्टाचारियों की संख्या में केजरीवाल को भी जोड़ना चाहिए

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने शराब घोटाले में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब बीजेपी उन पर निशाना साध रही है। इस बीच दिल्ली में कांग्रेस अरविंद केजरीवाल के साथ तो खड़ी है लेकिन पंजाब में कांग्रेस के नेता केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी पर ही तंज कस रहे हैं।

दिल्ली में इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन है तो वहीं पंजाब में दोनों दल अलग-अलग चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार ने जगह-जगह विज्ञापन छपवाया है कि हमने भ्रष्टाचार में 300 आदमी को पकड़े हैं, अब उन्हें संख्या 301 कर देनी चाहिए क्योंकि अरविंद केजरीवाल और आपके सबसे बड़े नेता गिरफ्तार हो गए हैं।

रवनीत सिंह बिट्टू यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि पंजाब में भी इन्होंने खूब घोटाले किए हैं। उन्होंने कहा कि आज एक भी आम आदमी पार्टी का राज्यसभा सांसद पंजाब में नहीं दिखता है, क्योंकि सबकी जन्म कुंडली बीजेपी के पास है।

SHARE

Must Read

Latest