Voice Of The People

वाराणसी में रोड शो कर रहे पीएम मोदी, काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करेंगे पीएम, सड़कों पर उतरा जनसैलाब 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो कर रहे हैं। उनका यह रोड शो करीब छह किलोमीटर का होने वाला है। यह रोड शो बीएचयू के सिंहद्वार लंका स्थित महामना पं. मदन मोहन मालवीय जी की प्रतिमा पर पीएम मोदी के द्वारा माल्यार्पण से शुरू हुआ। पीएम मोदी का रोड शो रविदास गेट, अस्सी, शिवाल, मदनपुरा, गोदौलिया होते हुए काशी विश्वनाथ धाम पहुंचेगा।

इस रोड शो में लघु भारत की झलक भी नजर भी आ रही है। रोड शो के दौरान पूरे रास्ते में शंखनाद, डमरुओं की निनाद और मंत्रोच्चार से पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा। पूरे रोड शो में बनारस के कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे साथ ही बटुक वैदिक मंत्रोच्चार करते नजर आ रहे हैं। रोड शो के समाप्त होने के बाद पीएम मोदी काशी विश्वनाथ में दर्शन और पूजन करेंगे। पीएम मोदी कल यानी 14 मई को वाराणसी में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

एक महिला ने कहा, “पिछले दस वर्षों में मैंने वाराणसी में बहुत विकास देखा है और यह सब पीएम मोदी के कारण है। मुझे उम्मीद है कि इस बार भी वह जीतेंगे। उम्मीद है कि वह सत्ता में आएंगे और लोगों के लिए कल्याण करेंगे। मैं वास्तव में भीड़ देखकर आश्चर्यचकित हूं।”

SHARE

Must Read

Latest