Voice Of The People

कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को वरुणा विधानसभा सीट से उतारा, प्रदीप भंडारी ने जीतने की संभावना पर कही बड़ी बात

कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक चुनाव के लिए 124 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इस सूची में प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का भी नाम शामिल है। सिद्धारमैया को पार्टी ने वरुणा विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा है। इसके पहले सिद्धारमैया ने इसी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि मेरे परिवार का कहना है कि मैं इसी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ूं। वहीं प्रदीप भंडारी ने कहा कि इस सीट से सिद्धारमैया आसानी से चुनाव जीत जायेंगे।

प्रदीप भंडारी अभी कर्नाटक में हैं और जमीनी सर्वेक्षण कर रहे हैं। वह हर एक विधानसभा क्षेत्र में जा रहे हैं और बता रहे हैं कि किस विधानसभा में क्या होने वाला है और कौन जीत सकता है। सिद्धारमैया के वरुणा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने पर प्रदीप भंडारी ने ट्वीट कर लिखा, “ये एक ऐसी सीट है जहां से पूर्व मुख्यमंत्री कुर्बा + SC वोटों की मदद से आसानी से चुनाव जीत सकते हैं।”

चित्रदुर्ग में सिद्धारमैया ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, “मेरे परिवार ने मुझे आगामी विधानसभा चुनाव में मैसूर के वरुणा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की सलाह दी है। मैंने आलाकमान से वरुणा के लिए कहा है। परिवार के सदस्यों ने मुझे एक और निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की सलाह दी, मैंने इसे आलाकमान पर छोड़ दिया है।”

SHARE

Must Read

Latest